हमारे बारे में

बियोंड एकेडेमिक्स…. इन परसूट ऑफ़ सक्सेस….

हमारे बारे में जानिए

एकेडमिक्स एंड बियोंड एक उच्च श्रेणी की कैरियर काउंसलिंग, व्यक्तित्व विकास, सॉफ्ट स्किल और कॉर्पोरेट ट्रेनिंग सर्विसेज संगठन है जो बेंगलुरु (बैंगलोर), भारत में है। बहुत कम समय के भीतर (स्थापना। अक्टूबर 2017) ए एंड बी ने सैकड़ों छात्रों और कामकाजी पेशेवरों की जरूरतों को पूरा किया है और Google पर अच्छी समीक्षा प्राप्त की है। हाल ही में A & B को सिलिकॉन इंडिया पत्रिका द्वारा भारत में 20 सबसे प्रमुख कार्यबल विकास सेवा प्रदाताओं में से एक के रूप में मान्यता दी गई है।

हम छात्रों, अभिभावकों और कामकाजी पेशेवरों की जरूरतों को पूरा करते हैं।

A & B की स्थापना मि। स्वप्ना नाडिग (प्रोपराइटर) ने की थी. वो श्री। श्रीनाथ (माननीय सीनियर सलाहकार और मेंटर) की मार्गदर्शन में चल रही हे। “बियॉन्ड एकेडेमिक्स… इन परसूट ऑफ़ सक्सेस…” के ध्येय वाक्य पर बनी हुयी संस्था, सस्ती कीमत और गुणवत्तापूर्ण सेवाएं प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध है।

A & B के पास सलाहकारों, प्रशिक्षकों और विषय विशेषज्ञों (SME) की बढ़ती सूची है जो अकादमिक, करियर और जीवन कौशल के विशेषज्ञ हैं। एक और उल्लेखनीय कारक यह है कि हमारे पास उपलब्ध सभी विशेषज्ञों को 10 से अधिक वर्षों का अनुभव है। हमारी कोर और विस्तारित टीमों के बारे में अधिक जानने के लिए, यहां क्लिक करें

हमारे ग्राहकों से मिलिए।

हमने शिक्षा और कॉर्पोरेट दोनों क्षेत्रों में 1700 से अधिक व्यक्तियों (छात्रों और अनुभवी पेशेवरों) की जरूरतों को पूरा किया है। हमारे प्रमुख ग्राहकों में टोयोटा, महिंद्रा फाइनेंस, गवर्नमेंट साइंस कॉलेज, जैन, इल्यूमिनेट, टिप्स, आदि शामिल हैं।

अधिक जानना चाहते हैं?